Clubs and Pubs in Noida

Spread the love

Clubs and pubs in noida

तो दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया कि नोएडा कोई छोटा-मोटा शहर तो है नहीं, यह एक बहुत ही बड़ा शहर है, और अक्सर शहरों में लोगों की आदत होती है कि वह रात को क्लब और पब जाते हैं, ताकि वह अपनी रात को खूब अच्छी तरह से बिता सके, और अपनी रात को रंगीन बना सके। तो अगर आपको भी इन सभी चीजों का शौक है और आप भी नोएडा में जाकर अच्छे क्लब और पब्स की तलाश में है तो चलिए आपको नोएडा में स्थित कुछ ऐसे क्लब और पब्स के बारे में बताते हैं, जहां जाकर आप अपनी रात को रंगीन बनाने के साथ-साथ अच्छा मनोरंजन करते हुए अपनी रात गुजार सकते हैं।

1:I Sacked Newton

यह नोएडा में स्थित एक इंग्लिश पब और बार है, जहां आप बहुत ही ज्यादा मनोरंजन करते हुए आरामदायक रात गुजार सकते हैं। यह वहां यानी कि नोएडा में पसंद की जाने वाली नाइट आउट के लिए बहुत ज्यादा प्रसिद्ध जगह में से एक है। यहां रात के समय में आकर आप विभिन्न संगीतों के साथ मजे करते हुए आराम से बैठकर पांचवी मंजिल से खिड़की से बाहर का नजारा देखते हुए अपनी रात गुजार सकते हैं यहां आपको भोजन की भी अच्छी व्यवस्था देखने को मिल जाती है, यहां फेमस डिशेस में आपको यहां के लकड़ी का ओवन पिज़्ज़ा, बटर चिकन मैगी, और मॉकटेल जैसी चीज देखने को मिलेगी। तो अगर आप भी नोएडा में क्लब या फिर बार जाना चाहते हैं, तो आप I Sacked Newton क्लब जा सकते है। यह बार नोएडा के सेक्टर 32 में स्थित है, जो की दोपहर 12:00 बजे से रात के 1:00 तक ओपन रहता है।

2:टाइम मशीन (Time Machine)

यह नोएडा में टाइम मशीन की थीम पर डिजाइन किया गया एक बहुत ही ज्यादा फेमस और लोगों के ज्यादा पसंद किए जाने वाला क्लब बार है, जहां लोगों की भीड़ लगी होती है। यहां आपको बैठने की बहुत ही अच्छी व्यवस्था देखने को मिलती है, तो अगर आप नोएडा आए हुए हैं, तो अपने दोस्तों या फिर अपने फैमिली के साथ यहां पर अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं। यहां पर आपको एक से एक मॉकटेल टाइम मशीन के द्वारा दी जाती है, जिसका आनंद आपको एक न एक बार जरूर लेना चाहिए। यहां के भी कुछ फेमस डिशेस हैं, जैसे की ब्लूबेरी चीज़ीकेक, उबली हुई मछली, मिक्स वेज, आदि तो इन सभी डिशेज को आप यहां आकर ट्राई कर सकते हैं। रही बात इसके स्थान की, तो यह क्लब नोएडा के सेक्टर 38 में स्थित है, जो की 12:00 बजे से लेकर रात के 1:00 तक खुला रहता है।

3: नोएडा पब एक्सचेंज (Noida Pub Exchange)

नोएडा पब एक्सचेंज पब हाउस का स्मैश की तरफ से नोएडा को मिला एक उपहार है, जहां जाकर आप अपने दिन और रात दोनों को रंगीन बना सकते हैं। यहां आपको एक लाइव बैंड देखने को मिल जाएगा, जो आपको पूरी तरह से मदहोश करके रख देगा, जिसकी मदद से आप यहां अच्छे से मनोरंजन कर पाएंगे। हम आपको बता दें कि यह पब एक्सचेंज स्टॉक एक्सचेंज मॉडल के हिसाब से काम करता है, यानी कि यहां लोगों के मांग के हिसाब से कोल्ड ड्रिंक की और बार की कीमत बदलती रहती है। यह हम आपको बता दें, कि यह पब डीएलएफ मॉल के अंदर ही स्थित है, यानी कि यह सेक्टर 18 नोएडा में स्थित है। यहां आपको फेमस डिशेस में स्मैश बास्केट, वाटरमेलन ड्रिंक, और मोजीटो को जरूर ट्राई करना चाहिए।

4: स्काई हाउस नोएडा (Sky House Noida)

तो दोस्तों अगर बात करें स्काई हाउस नोएडा की, तो यह नोएडा में स्थित एक ऐसा क्लब है, जहां आपको छत में बैठने की सुविधा प्रदान की जाती है, जहां की आप आसमान के ठंडे वातावरण में बैठकर अपनी रात गुजार सकते हैं। यहां आपको संगीत की भी सुविधा मिलती है, जिससे कि आप संगीत के धुन में रहते हुए अपना समय व्यतीत कर सकते हैं। अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताने के लिए यह जगह बहुत ही अच्छी है। यहां आपको खाने में व्यंजन के रूप में भारतीय चीनी और यूरोप के कई सारे व्यंजन देखने को मिलते हैं, आप किसी भी डिश को यहां आकर ट्राई कर सकते हैं। यहां का चिकन टिक्का बहुत ही ज्यादा फेमस है, इसलिए यहां आने पर इसे ट्राई जरूर करें। यह क्लब सेक्टर 32 नोएडा में स्थित है, जो की दोपहर 12:00 बजे से लेकर रात 1:00 बजे तक ओपन रहता है।

5: द आयरिश हाउस (The Aurous House)

तो दोस्तों अगर बात करें नोएडा सेक्टर 18 में द आयरिश हाउस की, तो हम आपको बता दें कि यह वहां का स्थित एक ऐसा क्लब हाउस है, जहां आपको अंदर में सजावट के रूप में पुराने रेडियो और ऊबड़ खाबर दीवारों में सजावट के समान लगे हुए दिख जाएंगे, जो की दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखते हैं। यहां आप आरामदायक अपना दिन और रात व्यतीत करके मजे कर सकते हैं। यहां भले ही आपको खाने-पीने की ज्यादा चीज नहीं, लेकिन जो चीज है वह बहुत ही ज्यादा अच्छी मिलेगी। अंदर जाने पर आपको इस क्लब में दीवारों पर कई वन लाइनर्स लिखे हुए देखने को मिल जाएंगे, जो की देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर और आकर्षक लगते हैं। यहां के फेमस डिशेस में मेल्टिंग पॉट, आयरिश हाउस चिकन बर्गर आदि देखने को मिलेंगे, तो इन डिशेज को वहां जाकर आप एक न एक बार ट्राई जरूर करें, रही बात इस क्लब के ओपन होने और बंद होने के समय की, तो यह क्लब 12:00 बजे से लेकर रात के 11:30 बजे तक ओपन रहता है, तो आप यहां आकर अपने दोस्तों या फिर रिश्तेदारों के साथ मजे करते हुए अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं।

तो दोस्तों आज के आर्टिकल में हमने आपको नोएडा में कुछ प्रसिद्ध घूमने की जगहो और खाने-पीने के प्रसिद्ध जगह और क्लब्स और बार के फेमस जगहो के बारे में बताया है। तो हमें उम्मीद है कि अगर आप छुट्टी बिताने के लिए नोएडा आ रहे हैं, तो अब आपको किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होगी। आप हमारे द्वारा बताए गए इन जगहों में जाकर अपना अच्छा समय बिता सकते हैं, और अपने साथ अपने घर एक अच्छी याद लेकर जा सकते हैं।

जरूर पढ़े : 

Clubs and Pubs in Noida

नोएडा में खाने पीने के लिए कुछ फेमस जगहे

नॉएडा मे घूमने की जगह | नोएडा में कुछ घूमने की जगहों के बारे में जानकारी

Leave a Comment