दिल्ली से विशाखापट्टनम की दूरी कितनी है?

Spread the love

दिल्ली से विशाखापट्टनम की दूरी कितनी है?

दोस्तों अगर आप Delhi To Visakhapatnam जाने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि दिल्ली से विशाखापट्टनम की दूरी कितनी है? साथ ही आपको यह भी पता होना चाहिए कि Delhi To Visakhapatnam का सही Route कौन सा है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Delhi To Visakhapatnam की कुल दूरी लगभग 1800 किलोमीटर है। यह दूरी आप बस ट्रेन तथा हवाई जहाज से तय कर सकते हैं।

दिल्ली और विशाखापट्टनम का नजदीकी रेलवे स्टेशन कौन सा है?

दिल्ली का नजदीकी रेलवे स्टेशन Delhi Junction है। जबकि विशाखापट्टनम का नजदीकी रेलवे स्टेशन विशाखापट्टनम है।

आप दिल्ली से विशाखापट्टनम बस से कैसे जा सकते हैं?

Delhi To Visakhapatnam जाने के लिए अब बस का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। लेकिन दिल्ली से विशाखापट्टनम आपको बस की Service सीधा नहीं मिलेगी।

इसके लिए आपको सबसे पहले Delhi Bus Stand से बस पकड़ कर ग्वालियर जाना होगा। ग्वालियर बस स्टैंड से आपको Nagpur के लिए बस पकड़नी होगी।

नागपुर से बस पकड़ कर आपको Visakhapatnam जाना होगा। इस तरह आप दिल्ली से विशाखापट्टनम पहुंच सकते हैं।

क्योंकि दिल्ली से विशाखापट्टनम की दूरी लगभग 1800 kilometres है। इसलिए आपको यह दूरी तय करने में लगभग 2 दिन का समय लग सकता है।

दिल्ली से विशाखापट्टनम आप ट्रेन से कैसे जा सकते हैं?

Delhi To Visakhapatnam जाने के लिए आप ट्रेन का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इसके लिए आप Delhi Junction से ट्रेन के रास्ते सीधा विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन तक जा सकते हैं।

दिल्ली से विशाखापट्टनम आप हवाई जहाज से कैसे जा सकते हैं?

Delhi To Visakhapatnam जाने के लिए आप हवाई जहाज का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको Delhi Airport से विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट लेनी होगी।

दिल्ली से विशाखापट्टनम की दूरी कितनी है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Delhi To Visakhapatnam की दूरी लगभग 1800 किलोमीटर है।

 

 

Leave a Comment