गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की दूरी कितनी है?

Spread the love

अगर आप गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की यात्रा करना चाहते हैं, तो आज की पोस्ट आपके लिए काफी अहम होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की रोड से दूरी लगभग 227 Kilometers है।

Gazipur Uttar Pradesh का जिला है। जबकि मुजफ्फरपुर  बिहार का जिला है।आप गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की दूरी बस, हवाई जहाज तथा ट्रेन इत्यादि से कर सकते हैं।

गाजीपुर और मुजफ्फरपुर का नजदीकी रेलवे स्टेशन कौन सा है ?

बता दें कि गाजीपुर से नजदीकी रेलवे स्टेशन Gazipur City (GCT) पड़ता है। जबकि मुजफ्फरपुर  का नजदीकी रेलवे स्टेशन Muzaffarpur Junction(MFP) है।

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की यात्रा बस से कैसे की जा सकती है ?

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की यात्रा बस से 5 घंटे 12 मिनट में की जा सकती है। क्योंकि गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की दूरी 227 किलोमीटर है।

आप Gazipur Roadways से मुजफ्फरपुर के लिए बस से यात्रा कर सकते हैं।

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की यात्रा ट्रेन से कैसे करें ?

आप गाजीपुर रेलवे स्टेशन से मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के लिए डायरेक्ट ट्रेन से यात्रा कर सकते हैं। Ghazipur To Muzaffarpur के बीच बहुत सारी ट्रेन चलती हैं।

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर की यात्रा हवाई जहाज से कैसे करें?

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर के बीच कोई भी हवाई रूट नहीं है। इसलिए आप डायरेक्ट गाजीपुर से मुजफ्फरपुर नहीं जा सकते हैं।

हवाई यात्रा के लिए सबसे पहले आपको गाजीपुर के नजदीकी Airport जो कि वाराणसी में है,वहां पर जाना होगा। वहां से आपको पटना के लिए फ्लाइट मिलेगी।

इसके बाद आप Patna से मुजफ्फरपुर बस या ट्रेन से जा सकते हैं।

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर के बीच कितनी दूरी है ?

गाजीपुर से मुजफ्फरपुर के बीच अगर रोड की बात करें तो 227 किलोमीटर के आसपास है। जबकि गाजीपुर से मुजफ्फरपुर के बीच हवाई दूरी 189 Kilometers है।

Leave a Comment