जोधपुर से तनोट माता के मंदिर की दूरी

Spread the love

अगर आप जोधपुर (Jodhpur) से तनोट माता (Tanot Mata Mandir) के मंदिर जा रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपकी बहुत ज्यादा मदद करने वाला है। क्योंकि आज का हमारा टॉपिक इसी से रिलेटेड होने वाला है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि, आप जोधपुर से तनोट माता के मंदिर कैसे जा सकते हैं। हम आपको जोधपुर से तनोट माता के मंदिर पहुंचने और उसमें लगने वाले समय के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

जोधपुर से तनोट माता के मंदिर की दूरी (Jodhpur se Tanot Mata Mandir ki Duri )

जोधपुर हमारे भारत के राजस्थान राज्य का दूसरा नंबर का सबसे बड़ा नगर है, और तनोट माता का मंदिर भी राजस्थान राज्य में जैसलमेर जिले में स्थित तनोत  नामक गांव में स्थित है, जोकि एक मंदिर है। तो अगर आप तनोट माता की मंदिर दर्शन के लिए जाना चाहते हैं, तो आपको जोधपुर से लगभग 385 किलोमीटर का सफर तय करना होगा।

जोधपुर से तनोट माता के मंदिर जाने के लिए साधन

अगर आप जोधपुर (Jodhpur) से तनोट माता (Tanot Mata) के मंदिर जल्दी जाना चाहते हैं, तो आप खुद के कार से ड्राइव करके 385 किलोमीटर का सफर पूरा कर तनोत माता के मंदिर लगभग 5 से 5:30 घंटे में पहुंच सकते है। तो अगर आपको खुद ड्राइव करना अच्छा लगता है, तो आप आसानी से जोधपुर से तनोट माता के मंदिर जा सकते हैं, और तनोट माता के दर्शन कर सकते हैं।

और अगर आप ड्राइव करना पसंद नहीं करते, तो आपको जोधपुर(Jodhpur) से तनोट माता(Tanot Mata) के मंदिर जाने के लिए, टैक्सी देखने को भी मिल जाएगी। तो आप टैक्सी बुक कर के भी, पाच से साडे 5 घंटे में ही तनोत माता के मंदिर पहुंच जाएंगे। तो आप अपनी सुविधानुसार किसी भी साधन से तनोट माता के मंदिर जा सकते हैं।

Leave a Comment