लोंगेवाला और तनोत माता  के मंदिर के बीच कितनी दूरी है ?

Spread the love

क्या आप लोन्गेवाला से यात्रा करते हुए तनोट माता के दर्शन करने के लिए तनोट माता मंदिर जाने वाले हैं। तो आप बिल्कुल सही जगह आये हैं, क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको लोंगेवाला से तनोट माता के मंदिर के बीच की दूरी, वहां पहुंचने में लगने वाला समय, और साथ ही वहां पहुंचने के साधनों के बारे में बताने वाले हैं। अपना सफर शुरू करने से पहले हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

लोंगेवाला और तनोत माता  के मंदिर के बीच कितनी दूरी है

लोंगेवाला(longewala) भारत के राजस्थान राज्य में जैसलमेर जिले में स्थित एक नगर है, और तनोट माता मंदिर (Tanot Mata Mandir) भी राजस्थान राज्य में जैसलमेर में स्थित तनोत नामक एक गांव में स्थित तनोट माता का एक मंदिर है, अगर आपको लोंगेवाला से तनोट माता के मंदिर जाना है, तो इसके लिए आपको लगभग 45 से 50 किलोमीटर का सफर तय करना होगा।

लोंगेवाला से तनोट माता के मंदिर कैसे जाएं।

अगर आप लोंगेवाले से तनोट माता के मंदिर खुद की गाड़ी से जा रहे हैं। तो इसमें आपको लगभग 50 किलोमीटर का सफर तय करना होगा। जिसमें आपको लगभग 1 घंटे का समय लग जाएगा, आप ड्राइव करके आसानी से लोंगे वाला से तनोट माता के मंदिर जा सकते हैं, और माता के दर्शन कर सकते हैं आपको अपने सफर में किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम नहीं होगी।

और अगर आप ड्राइव नहीं करना चाहते है, तो आपको लोंगेवाला से तनोट माता के लिए टैक्सी देखने को भी मिल जाएगी, आप उन टैक्सी की मदद से भी लोंगे वाला से तनोट माता मंदिर जा सकते हैं, इसमें भी आपको लगभग एक घंटे का ही समय लगता है, तो आप अपने खर्चे और अपनी सुविधा के अनुसार, अपने साधन का चुनाव कर सकते हैं।

Leave a Comment